बौखला गए हैं परमबीर सिंह, रिपब्लिक TV से मांगा चाय की मशीन और पेन-कॉपी तक का ब्यौरा


ऑन एयर झूठ बोलने वाले मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह अब सारी सीमाएं तोड़ चुके हैं, परमबीर सिंह ने रिपब्लिक टीवी से टॉयलेट पेपर, टिश्यू पेपर, कार्पेट, कुर्सी, चाय-कॉफी वेंडिंग मशीन का खर्चा से लेकर हाउस कीपिंग स्टाफ तक की सैलरी की जानकारी माँगी है। इसके लिए परमबीर सिंह ने रिपब्लिक टीवी को 12 घंटों का समय दिया है।

मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने 12 घंटों के अंदर रिपब्लिक टीवी से 4 सालों का लेखा-जोखा और सारे लेंन-देन का ब्योरा माँगा है। रिपब्लिक टीवी ने इसे अपने खिलाफ साजिश बताया है, कहा कि परमबीर सिंह बदले की भावना से कार्यवाही कर रहे हैं। रिपब्लिक के खिलाफ परमबीर के पास कोई सबूत नहीं हैं।
रिपब्लिक के खिलाफ कैम्पेन चलाने वाले मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की अब चारों तरफ बदनामी हो रही है, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार ने कोर्ट में तो परमबीर सिंह का साथ छोड़ ही दिया अब शरद पवार भी उनसे नाराज बताये जा रहे हैं.

मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की हरकत से एनसीपी प्रमुख शरद पवार और उद्धव सरकार के कई मंत्री नाराज है, रिपोर्ट्स की मानें तो जो नाराज हैं उनका कहना है कि जब परमबीर सिंह के पास रिपब्लिक के खिलाफ कोई सबूत नहीं था था तो उन्होनें प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके रिपब्लिक का नाम क्यों लिया।

कुछ मंत्रियों का यह भी कहना है कि परमबीर सिंह की वजह से पूरी सरकार की बदनामी हो रही है. साथ ही पुलिस की भी बदनामी हो रही है, रिपब्लिक ने दावा किया है कि उद्धव सरकार परमबीर को पुलिस कमिश्नर पद से हटाने पर विचार कर रही है, चार पुलिस अफसरों के नाम पर चर्चा चल रही है मुंबई पुलिस कमिश्नर के लिए. इसके अलावा खबर यह भी है कि परमबीर सिंह से टीआरपी घोटाला मामलें में सीबीआई पूछताछ कर सकती है. आपको बता दें कि मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह शरद पवार के बेहद करीबी हैं।

Comments