ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, मैक्स साकेत में भर्ती

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिसके चलते उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सिंधिया की मां की दो जून से ही तबीयत खराब थी और वह तब से ही मैक्स में भर्ती हैं। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को अस्पताल में भर्ती हुए थे।

सिंधिया और उनकी मां को गले में दर्द ,सांस लेने में तकलीफ, घबराहट, चक्कर आना, सिर दर्द की शिकायत है। इन्हीं लक्षणों के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया और अब दोनों की ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 
सिंधिया की बीमारी की खबर मिलते ही ट्विटर पर लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने लिखा है, मेरी कामना है कि सिंधिया जी और उनकी मां जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।
Wish @JM_Scindia Ji & his mother a speedy recovery 🙏 https://t.co/Qypenh7bqu

Jaiveer Shergill
@JaiveerShergill
 Wish @JM_Scindia Ji & his mother a speedy recovery  https://twitter.com/anand_journ/status/1270269893133299712 …
Anand Singh
@Anand_Journ
BJP leader Jyotiraditya Scindia and his mother admitted in Max Hospital in Delhi after complaining of mild fever and sore throat. @ians_india @IANSKhabar
216
2:29 pm - 9 जून 2020
संबित पात्रा भी कोरोना संक्रमण के चलते हुए थे मेदांता में भर्ती
कुछ दिन पहले ही भाजपा नेता और पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा भी कोरोना संक्रमण के चलते गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री भी पृथकवास पर
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत भी रविवार से ठीक नहीं है। वह हल्के बुखार और गले में खराश की शिकायत के बाद से अपने घर में ही पृथकवास पर हैं। आज उनका कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट रात तक या कल सुबह तक आ जाएगी।

Comments