जम्मू-कश्मीर में बड़ी कामयाबी: मारा गया हिज्बुल कमांडर रियाज नायकू, 12 लाख का था इनाम

पुलवामा (Pulwama) जिले के अवंतीपोरा के दक्षिणी इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए. सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा के पंपोर को घेर लिया जहां 2-3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है.

जम्मू-कश्मीर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा के बेगपोरा में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है. सेना के जवानों ने हिज्बुल कमांडर रियाज नायकू को मार गिराया. रियाज नायकू पर 12 लाख का इनाम था. इससे पहले पुलवामा (Pulwama) जिले के अवंतीपोरा के दक्षिणी इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए. सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा के पंपोर को घेर लिया जहां अभी भी आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. अभी फायरिंग जारी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेना की 50RR, CRPF की 185BN और पुलिस की संयुक्त टीम ने ख्रू पनपोर के शरशाली इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया. इस तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाकर्मियों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षा बलों ने संदिग्ध जगह के चारों ओर घेराव बढ़ा दिया और इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया है.

वहीं अवंतीपोरा के बेगपोरा इलाके में भी सर्च ऑपरेशन जारी है. बेगपोरा में 4 दिन में ये 5वीं मुठभेड़ है. उधर बालाकोट में भी पाकिस्तान ने सीज़फायर का उल्लंघन किया है. सीमापार से फायरिंग हो रही है जिका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में शनिवार सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे जबकि इस एनकाउंटर में सेना के एक कर्नल और मेजर समेत 5 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे. इसके बाद हंदवाड़ा जिले में सोमवार को एक बार फिर आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक पट्रोलिंग टीम पर हमला किया था, जिसमें 3 CRPF जवान शहीद हो गए थे।

Comments