BREAKING NEWS मोहम्मद ताहिर कर रहा है नए खुलासे,कई नेताओं और रिश्तेदारों का अंदेशा


मोहम्मद ताहिर हुसैन पर धीरे धीरे परते खुलती जा रही हैं,ताहिर के बंग्लादेशी कनेक्शन की कुंडली खंगाल रही पुलिस को अब उसके अन्य रिश्तेदारों के शामिल होने की भी जानकारी मिली है।उसका फरार भाई और अन्य कई फरार रिश्तेदारों पर छापेमारी जारी है जो जल्दी ही गिरफ्त में होंगे।

उसकी गिरफ्तारी से घबराकर कर कई नेताओं के अंडरग्राउंड होने का भी अंदेशा है।
ताहिर को किसी भी तरह छुड़वाने के लिए इस्लामिक संगठन PFI भी सक्रिय हो गया है।
उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन के बाद अब उसके भाई शाह आलम का नाम भी सामने आ गया है। एएनआई के मुताबिक दिल्ली पुलिस ताहिर हुसैन के भाई शाह आलम को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। पुलिस के पास शाह आलम के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले हैं, जिसके बाद दिल्ली पुलिस शाह आलम की तलाश में जुट गई है।

बता दें आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को अदालत ने गुरुवार (6 मार्च) को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। सात दिन की पुलिस रिमांड पर चल रहे ताहिर हुसैन की घटना वाले दिन की कुंडली खंगालने पर शुक्रवार को मामले की जांच कर रही एसआईटी को काफी कुछ जानकारियां हासिल हुई हैं। एएनआई के सूत्रों के अनुसार, “घटना वाले दिन ताहिर हुसैन ने सबसे ज्यादा और लगातार जिन लोगों के साथ बात की थी, एसआईटी ने शुक्रवार को उन 15 लोगों की पहचान कर ली। यह बातचीत मोबाइल के जरिए हुई। ताहिर ने इन सबसे उसी दिन इतनी ज्यादा देर तक क्यों और क्या लंबी बातचीत की? इसका खुलासा नहीं हो सका है।”

एसआईटी सूत्रों के अनुसार, “चिन्हित किए गए लोगों में ताहिर हुसैन के कई रिश्तेदार भी शामिल हैं। जिनके बारे में ताहिर ने बस इतना ही कहा है कि घटना वाले दिन वो इन लोगों को हिंसाग्रस्त इलाके में जाने को कह रहा था। हालांकि, दिल्ली पुलिस अपराध शाखा के गले उसकी यह दलील कतई नहीं उतर रही है।”

ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि भले ही दो दिन में ताहिर से कुछ विशेष हासिल ना हो सका हो, मगर आने वाले एक दो दिन में उससे काफी कुछ जानकारियां मिलने की उम्मीद हैं। बता दें कि ताहिर के खिलाफ मुख्य मामला अंकित शर्मा हत्याकांड का है।

Comments