जनता कर्फ्यू: दुनियाभर में कोहराम मचा रहा है कोरोना वॉयरस, राहुल गांधी को सूझ रही है राजनीति

नई दिल्ली, 21 मार्च: कोरोना वायरस दुनियाभर में कोहराम मचा रहा है। ऐसे संवेदनशील समय में भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजनीति करने से नहीं बाज आ रहे हैं। दरअसल कोरोना वॉयरस के बढ़ते प्रकोप के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है। जिसपर राहुल गांधी ने तंज कसा है।

राहुल गांधी ने कहा, कोरोनावायरस हमारी नाज़ुक अर्थव्यवस्था पर एक कड़ा प्रहार है। इससे छोटे मध्यम व्यापारी और मजदूर प्रभावित हैं, इसलिए ताली बजाने से काम नहीं चलेगा।


Rahul Gandhi

@RahulGandhi
 कोरोनावायरस हमारी नाज़ुक अर्थव्यवस्था पर एक कड़ा प्रहार है।

छोटे, मध्यम व्यवसायी और दिहाड़ी मजदूर इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। ताली बजाने से उन्हें मदद नहीं मिलेगी। आज नकद मदद, टैक्स ब्रेक और कर्ज अदायगी पर रोक जैसे एक बड़े आर्थिक पैकेज की जरुरत है।
तुरतं कदम उठाये!
40.3K
3:41 PM - Mar 21, 2020
Twitter Ads info and privacy
18.7K people are talking about this
केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया, कोरोनावायरस हमारी नाज़ुक अर्थव्यवस्था पर एक कड़ा प्रहार है। छोटे, मध्यम व्यवसायी और दिहाड़ी मजदूर इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। ताली बजाने से उन्हें मदद नहीं मिलेगी। आज नकद मदद, टैक्स ब्रेक और कर्ज अदायगी पर रोक जैसे एक बड़े आर्थिक पैकेज की जरुरत है। तुरतं कदम उठाएं!

बता दें कि – राहुल गांधी कोरोना वायरस को लेकर इससे पहले भी उल जुलूल बयान दे चुके हैं। इन्हें इस महामारी से मतलब नहीं है? इन्हें तो बस राजनीति करनी है। बता दें कि – कोरोना वॉयरस से अबतक दुनियाभर में लगभग 10 हजार लोगों की मौत हो गई है। वहीँ तकरीबन एक लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं।

Comments